CBSE Board Exams 2021

CBSE Board Exams 2021: सीबीएसई बोर्ड परीक्षाएं रद्द होंगी या नहीं, पढ़िए आधिकारिक जवाब

CBSE Board Exams 2021:- आप सभी को पता है की कोरोना का कहर एक बार फिर बढ़ गया है। इस बीच ऐसे में सवाल उठे हैं कि क्या सीबीएसई की बोर्ड परीक्षाएं आयोजित हो पाएंगी या नहीं? आप सभी इस के बारें में रोजना सोचेते होंगे की आखिर कैसे होगा आप का बोर्ड का एग्जाम हम इस आर्टिकल में इस बारें में कुछ प्रमुख बिंदु का उत्तर ! पूरा आर्टिकल जरुर पढ़े आप

बहुत सारी राजनितिक पार्टी और अविवाह्क आवाज उठा रहा है कि इस बार CBSE Board Exams 2021 रद्द कर दी जाएं। इस बारें में आप सुने होंगे की  कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने भी बच्चों के पक्ष में आवाज बुलंद करते हुए मांग की कि CBSE Board Exams 2021 रद्द की जाएं या नया टाइमटेबल जारी किया जाए। और इसके बाद अब आप सब सके लिए  बहरहाल, इस मुद्दे पर CBSE का आधिकारिक बयान आ गया है।

CBSE Board Exams 2021आधिकारिक बयान …

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक अधिकारी ने स्पष्ट किया है कि सीबीएसई की परीक्षाएं रद्द नहीं होंगी और जो टाइमटेबल जारी हुआ है, उसी के अनुसार आयोजित होंगी। यानि आप समझ सकते हैं की आपका पेपर पहले के डेट में ही आयोजित किया जायेगा आप सभी सीबीएसई की बोर्ड परीक्षाएं देने वाले छात्र छात्राएं अपनी तैयारियां तेज कर दें। ये परीक्षाएं 4 मई से शुरू होंगी।

अगर आप टाइम टेबल डाउनलोड नही किये हो तो आप जल्द ही एक बार देख लेवे और अपना बोर्ड पेपर के लिए कमर कस लेवें इसके बारें में अधिक जानकारी के लिए आप हमारें व्हाट्सप ग्रुप से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक आपको निचे मिल जायेगा ! निचे क्लिक कीजिये आप !

CG Vyapam upcoming Vacancy 2021

हम आपको छत्‍तीसगढ़ व्‍यावसायिक परीक्षा मंडल रायपुर द्वारा 2021 में आने वाली सभी नौकरियों के बारें में इस आर्टिकल में बताने का प्रयास करेंगे या इसके लिए निचे दिए लिंक पर टच कर देख सकते है या आप हमारे वेबसाइट wwww.RNEWS.com के होम पेज पर जा सकते हैं ! जिसमे आपको cg vyapam 2021 in hindi और cg vyapam upcoming vacancy 2021 in hindi में मिल जायेगा साथ ही www.cgvyapam.cgstate.gov.in 2021 भी मिल जायेगा !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button