BJP की हार पर जानिए क्या बोले संबित पात्रा….

शेयर कीजिए सर

709 total views, 3 views today

BJP की हार पर बोले संबित पात्रा, हम केजरीवाल को एक्सपोज नहीं कर पाए

बीजेपी नेता संबित पात्रा ने कहा कि कुछ समय पहले राम और हनुमान का नाम लेने को राजनीति में अछूत माना जाता था. एक सवाल के जवाब में संबित पात्रा ने कहा कि कुछ खामियां जरूर रह गई थीं, जिसके चलते हमको दिल्ली में हार मिली और आम आदमी पार्टी को जीत मिली. जो खामियां हैं, उन पर भारतीय जनता पार्टी चर्चा करेगी. उन्होंने कहा कि जहां केजरीवाल को एक्सपोज करना चाहिए था, वहां हम उनको एक्सपोज नहीं कर पाए.

  • केजरीवाल के विकल्प विचार करेगी भारतीय जनता पार्टीः पात्रा
  • संबित पात्रा ने कहा- चुनाव में केजरीवाल को नहीं कर पाए एक्पोज

दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी (AAP) को प्रचंड जीत मिली है, जबकि भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस को एक बार फिर से हार का सामना करना पड़ा है. इस बार भारतीय जनता पार्टी को पिछली बार के मुकाबले ज्यादा सीटें जरूर मिलीं, लेकिन वह दिल्ली में 21 साल का वनवास खत्म नहीं कर पाई है. वहीं, दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी पिछली बार की तरह इस बार भी अपना खाता नहीं खोल पाई.

रेलवे में 1273 पदों पर आवेदन की आखिरी तारीख नजदीक, 10वीं पास जल्द करें अप्लाई

मंगलवार को दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि कुछ चुनावों को जीता जाता है, तो कुछ चुनावों से सीखा जाता है. आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता आशुतोष के आरोपों का जवाब देते हुए बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि जब भारतीय जनता पार्टी चुनाव जीत जाती है, तो ये लोग कहते हैं कि बीजेपी हिंदू-मुस्लिम की राजनीति करके जीत गई. अब जब बीजेपी को हार मिली है, तो ये लोग कह रहे हैं कि बीजेपी की हिंद-मुस्लिम की राजनीति को हार मिली है.

इस दौरान संबित पात्रा ने आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता आशुतोष के उस बयान का समर्थन किया, जिसमें उन्होंने कहा कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल के विकल्प पर बीजेपी को मंथन करना चाहिए. संबित पात्रा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी इस पर विचार भी करेगी.

About Admin

रवि पटेल खरसिया रायगढ़

View all posts by Admin →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *