10 साल के लड़के ने 13 साल की लड़की किया प्रेग्नेंट, डॉक्टर हैरान

शेयर कीजिए सर

936 total views, 4 views today

मामला रूस का है जहां एक 13 साल की लड़की को 10 के लड़के से प्यार हो गया. उसके बाद दोनों के बीच शारीरिक संबंध बने जिसके बाद 13 साल की लड़की गर्भवती हो गई है. लड़की ने बताया कि वो दोनों एक साल पहले मिले थे और पहली ही नजर में प्यार हो गया था.

2259 पदों पर आरक्षक भर्ती प्रक्रिया ….की बारें में बड़ी खबर देखिये

डरिया और इवान नाम के प्रेमी Zheleznogorsk शहर के रहने वाले हैं. एक टीवी शो के दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी. अपने रिलेशनशिप से जुड़े तमाम सवालों के जवाब दिए. The Rossiya 1 चैनल के शो ‘Father at 10!?’ में इनकी कहानी दिखाई गई है.
हालांकि, इवान की जांच करने वाले डॉक्टर इवगिनी ग्रेकोव का कहना है कि वह स्पर्म प्रॉड्यूस करने के लिए काफी कम मैच्योर है, वह बच्चे का पिता नहीं हो सकता. लेकिन लड़की इस बात से इनकार करती है कि उसका कोई और पार्टनर था. एक साइक्लॉजिस्ट ने लड़की की बात पर भरोसा जताया है.
वहीं 8 हफ्ते की प्रेग्नेंट डरिया और उनकी मां बच्चे को रखना चाहती हैं. डरिया की 35 साल की मां एलेना ने कहा कि उनकी बेटी ने खुद रिश्ता कबूल किया था.
वहीं, लड़का इवान की मां को भी लगता है कि बेटा सच बोल रहा है कि वह बच्चे का पिता है. उन्होंने कहा कि मैं समझती हूं कि उसे खुद इस बात का अहसास नहीं होगा कि क्या हुआ है. वह महज बच्चा है, भले ही खुद को बड़ा समझता है.

About Admin

रवि पटेल खरसिया रायगढ़

View all posts by Admin →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *