मौसम विभाग का पूर्वानुमान, छत्तीसगढ़ में एक बार फिर पड़ सकती है कड़ाके की ठंड, पेंड्रा में लगातार गिर रहा तापमान

शेयर कीजिए सर

650 total views, 3 views today

रायपुर: मौसम विभाग ने एक बार फिर छत्तीसगढ़ में कड़ाके की ठंड पड़ने की आशंक जताई है। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार आगामी दिनों में प्रदेश के तापमान में 2-3 डिग्री कमी हो सकती है। मौसम विभाग का कहना है कि हवा की दिशा उत्तर पूर्वी होने के कारण प्रदेश का तापमान गिर सकता है। आगामी दिनों में प्रदेश में मौसम शुष्क रहेगा साथ ही ठंडी हवाएं चलने की संभावाना है।

वहीं, दूसरी ओर पेंड्रा और अमरकंटक इलाके में तापमान में लगातार गिरवट दर्ज की गई है। बीती रात पेंड्रा का तापमान 4 डिग्री तो अमरकंटक में 5 डिग्री दर्ज किया गया है। इससे पहले बुधवार को पेंड्रा का तापमान 5 डिग्री तो अमरकंटक में 8 डिग्री दर्ज की गई थी। इलाके में शीतलहर चल रही है साथ ही कोहरा छाया हुआ है।

धमतरी में अतिथि शिक्षक के पदों भर्ती..इच्‍छुक उम्‍मीदवार नोटिफिकेशन देखें

मौसम विभाग से मिली जानकारी के अनुसार पूर्वी दिशा की ओर बढ़ रहे पश्चिमी विक्षोभ के चलते मौसम ने एक बार फिर करवट ली है। इसके साथ ही पश्चिमी मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, गुजरात, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के दक्षिणी भागों में साफ और शुष्क बने रहने की संभावना है। शुष्क हवाओं के चलते मध्य प्रदेश, गुजरात और राजस्थान के कुछ शहरों में मैसम में ठंडकता रहेगी।

धमतरी में अतिथि शिक्षक के पदों भर्ती..इच्‍छुक उम्‍मीदवार नोटिफिकेशन देखें

About Admin

रवि पटेल खरसिया रायगढ़

View all posts by Admin →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *