शेयर कीजिए सर

बेमेतरा. छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में गुरुवार सुबह पुणे से झारखंड जा रही मजदूरों से भरी बस को ट्रेलर ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस के परखच्चे उड़ गए। हादसे में बस चालक समेत 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि 23 लोग घायल हो गए। इनमें 5 की हालत गंभीर बताई जा रही है।

हादसे के बाद स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस ने बस में फंसे लोगों को बाहर निकलवाया। घायलों को एंबुलेंस से बिलासपुर और नवागढ़ के अस्पतालों में भेजा गया है। हादसा रायपुर-बिलासपुर हाईवे पर हुआ है।

 

जानकारी के मुताबिक, पुणे से झारखंड के श्रमिकों को लेकर बस गुरुवार सुबह करीब 8.30 बजे बिलासपुर की ओर जा रही थी। अभी यह रायपुर-बिलासपुर हाईवे पर नांदघाट क्षेत्र में टेमरी गांव के पास पहुंची थी तभी सामने से आ रहे काेयले से लदे ट्रेलर ने टक्कर मार दी।

हादसे में बस चालक समेत कई मजदूर अंदर ही फंस गए। मौके पर ग्रामीणों ने बचाव कार्य शुरू किया और पुलिस को सूचना दी। इसके बाद बस में फंसे श्रमिकों को बाहर निकाला जा सका।

छत्तीसगढ़: घर पहुंचने से पहले मिली मौत / पुणे से झारखंड जा रहे मजदूरों से भरी बस और ट्रेलर की टक्कर; ड्राइवर समेत 3 की मौत, 5 की हालत

sabhar – https://www.bhaskar.com/

राजीव गांधी किसान न्याय योजना: ऑनलाइन आवेदन एप्लीकेशन फॉर्म व पात्रता

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here